पार्कबोगाम

पार्कबोगाम4-प्ले सीक्वेंस जिसने मेरे बंगाल को देखने के तरीके को बदल दिया - सिंसी जंगल - ritikaपार्कबोगाम4-प्ले सीक्वेंस जिसने मेरे बंगाल को देखने के तरीके को बदल दिया - सिंसी जंगल - ritikaपार्कबोगाम4-प्ले सीक्वेंस जिसने मेरे बंगाल को देखने के तरीके को बदल दिया - सिंसी जंगल - ritikaपार्कबोगाम4-प्ले सीक्वेंस जिसने मेरे बंगाल को देखने के तरीके को बदल दिया - सिंसी जंगल - ritikaपार्कबोगाम4-प्ले सीक्वेंस जिसने मेरे बंगाल को देखने के तरीके को बदल दिया - सिंसी जंगल - ritika

के तहत दायर:

4-प्ले सीक्वेंस जिसने मेरे बंगालियों को देखने का तरीका बदल दिया

परिवर्तन पूरा हो गया है।

करीम एल्गाज़र/द इन्क्वायरर/यूएसए टुडे नेटवर्क

रविवार के खेल के बारे में कहने और लिखने के लिए बहुत कुछ है। नीचे ले जा रहा हैकैनसस सिटी चीफ्स जब वे अपनी क्षमता से खेल रहे होते हैं तो यह एक कठिन काम होता है। आपको उनके द्वारा की जाने वाली हर चीज से मेल खाना चाहिए। नहीं, आपको इसे उनसे बेहतर करने की आवश्यकता है। आप धीमी शुरुआत कर सकते हैं, लेकिन आप उस तरह से पूरी तरह खत्म नहीं कर सकते। और यहां तक ​​​​कि अगर आप उन्हें पंच के लिए पंच से मिलाते हैं, तो आप उन्हें अंतिम काउंटर देने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, भले ही आपको अपने बचाव में कितना भी विश्वास हो।

ज़ैक टेलर और उनकेसिनसिनाटी बेंगल्सऐसा नहीं होने दिया।

खेल हाफटाइम तक पहुंचते ही कैनसस सिटी ने 11 अंकों की बढ़त बना ली। सिनसिनाटी ने दिन को हाथ से निकलने से रोकने में कामयाबी हासिल की और दर्शकों को समझ में आ गया कि अगले दो क्वार्टर कम से कम दिलचस्प होंगे। जो बुरो का अपराध फिर से जन्म लेने वाले स्टीव स्पैग्नुओलो रक्षा के खिलाफ कोई मुक्का नहीं खींच रहा था। बुरो क्लिक कर रहा था और खेल को कुछ हद तक करीब रख सकता था, जब तक कि लू अनारुमो के बचाव को एक साथ मिल गया।

लगभग 24 गेम मिनट फास्ट फॉरवर्ड करें। अनारुमो के बचाव ने पैट्रिक महोम्स को तीसरे स्थान पर केवल शून्य पर गिरा दिया और दूसरे हाफ से केवल तीन अंक की अनुमति दी; यूनिट से एक प्रेरक उपलब्धि जिसने पहले हाफ में 28 अंक और 0.570 (यानी एक टन) का ईपीए/प्ले की अनुमति दी। अब खेल खत्म करने की बारी टेलर की थी।

6:01 रह गया। 31-31. स्कोरिंग प्राथमिकता नंबर 1 है, लेकिन चबाना घड़ी एक करीबी सेकंड है। टेलर की प्ले-कॉलिंग ने प्रतिबिंबित किया। उनकी पहली दो कॉल एक संयुक्त नौ वायु गज के लिए पास हो गईं, और एक ऑफसाइड ध्वज ने उन्हें पहली बार नीचे दिया। फिर, दूसरे और आठवें स्थान पर, टेलर ने दिन के आठवें समय की तरह महसूस करने के लिए जैमर चेज़ को एक गेंद के लिए बुलाया और किसी को आश्चर्य नहीं हुआ, चेस इसके साथ नीचे आया। धोखेबाज़ रिसीवर ने 35 गज की दूरी पर चारवेरियस वार्ड की उंगलियों से जंप बॉल लेकर एक ऐतिहासिक दोपहर जारी रखी।

अचानक, बेंगल्स के पास रेड ज़ोन के ठीक बाहर गेंद थी जिसे खेलने के लिए चार मिनट का समय था। फिर इस टीम के बारे में मेरा पूरा नजरिया बदल गया।

मैं टेलर के बारे में सोचता हूं और वह बेंगलुओं को अपने कब्जे में ले रहा है जैसा कि मैं उन्हें जानता था। जबकि उन्होंने अपने पहले दो वर्षों में कुछ हस्ताक्षर जीत हासिल की, एक प्ले-कॉलर और नेता के रूप में उनकी प्रगति ने वास्तव में इस वर्ष दिखाया है। और यह समझ में आता है- रोस्टर कहीं अधिक प्रतिभाशाली है और उसे अपनी पसंद के अनुसार ढाला गया है। नतीजतन, उसने कई गेम जीते हैं जो उसकी टोपी में पंख बन गए हैं: गेट से बाहर आकर के खिलाफ फायरिंगवाइकिंग्स, झाडू लगानाकौवेतथास्टीलर्स, और वह कर रहा है जो के खिलाफ किया जाना थारेडर्सतथाब्रॉनकॉस . सभी अपने-अपने संदर्भ से प्रभावशाली।

हो सकता है कि उन टीमों में से एक सप्ताह 18 से आगे खेल रही हो।

चीफ एक अलग जानवर हैं, जाहिर है, और उनके कैलिबर के प्रतिद्वंद्वी को परिस्थितियों की परवाह किए बिना, मैचअप की परवाह किए बिना, और यथास्थिति की परवाह किए बिना आक्रामकता की आवश्यकता होती है।

टेलर ने इस साल हमेशा उस आक्रामकता के साथ काम नहीं किया है। कई प्रशंसक इस साल कुछ नुकसान की ओर इशारा करेंगे, और यहां तक ​​​​कि जीत भी जाएंगे, जब टेलर ने एक प्रगतिशील निर्णय नहीं लिया। फील्ड गोल चुनना, फील्ड पोजीशन के लिए खेलना, बॉल को बुरो के हाथों से बाहर निकालना - ये सभी खेल-विशिष्ट परिस्थितियों पर आधारित थे, लेकिन सभी को जनता द्वारा कम नहीं आंका गया था।

चार-नाटक अनुक्रम दर्ज करें जिसने उस सभी शोर को समाप्त कर दिया।

प्ले 1: प्रथम और 10 चीफ्स की 24-यार्ड लाइन पर

यहां कहने के लिए कुछ अधिक नहीं। एक गज के लाभ के लिए इसे मिक्सन को बुरो ने सौंप दिया। बहुत कम से कम, अधिक घड़ी खा ली जाएगी और पासिंग गेम धीमा होने के कोई संकेत नहीं दिखा रहा है। लेकिन देखो! मिक्सन के जमीन पर गिरने के बाद एक झंडा फेंका जा रहा है। मेल्विन इनग्राम पर होल्ड करने के लिए ड्रू सैंपल को बुलाया जाता है। झंडा उन्हें 11 गज पीछे ले जाता है जहां से मिक्सन गिरा था।

स्थिति नहीं बदली हैवह अधिकता। अब 34-यार्ड लाइन पर, सिनसिनाटी इवान मैकफर्सन की सीमा के भीतर अच्छी तरह से है अगर उन्हें इसे यहां से किक करना है, लेकिन उनके पास काम करने के लिए अभी भी डाउन का पूरा सेट है। इस बचाव के खिलाफ उनके आत्मविश्वास को देखते हुए एक नाबालिग ने पीछे हटना शुरू कर दिया।

प्ले 2: चीफ्स की 34-यार्ड लाइन में प्रथम और 20

बेंगल्स के अपराध का आधार पहले और 20 पर है। बुरो मैदान पर पास-पकड़ने वालों के अपने 11 कर्मियों के समूह के साथ वापस चला जाता है, लेकिन उन्हें खुलने के लिए 1.5 सेकंड से अधिक की आवश्यकता होती है। इनग्राम और क्रिस जोन्स उन्हें इससे अधिक समय नहीं देते हैं क्योंकि पूर्व की धड़कन इसैया प्रिंस को किनारे के आसपास से निपटती है, और बाद वाला ट्रे हॉपकिंस के पीछे तैरता है। वे एक बोरी के लिए लाइन से सात गज पीछे बुरो में मिलते हैं, जो चीफ्स के लिए खेल का चौथा हिस्सा है।

अंक प्राप्त करने के मामले में, 41-यार्ड लाइन पर दूसरे स्थान पर होना मौत की सजा नहीं है। मैकफर्सन का पैर अभी भी वहां पहुंच सकता है, लेकिन कोई भी कोच उस भाग्य के लिए समझौता नहीं करना चाहेगा। 27 गज की दूरी पर स्टिक्स को अलग करने और स्क्रिमेज की नई लाइन के साथ पहली बार नीचे उतरने की संभावना अब काफी कम है। McPherson के लिए अधिक आरामदायक लुक प्राप्त करना नई योजना प्रतीत होती है। घड़ी टिक रही है, लेकिन टेलर के लिए पर्याप्त तेज नहीं है।

प्ले 3: सेकंड-एंड-27 चीफ्स 41 यार्ड लाइन पर

यदि आप एक शॉट लेना चाहते हैं, तो अब ऐसा करने का समय है। प्रमुख दो-उच्च रूप दिखा रहे हैं, और सफ़ारी अंत में चेज़ को सही से और टायलर बॉयड को स्लॉट में समाप्त कर देती है। टी हिगिंस को सीमा के नीचे एक-के-बाद-एक कवरेज के साथ छोड़ दिया जाता है, इसलिए बुरो ने एक बैक-शोल्डर थ्रो लॉन्च किया, जो स्टिक्स के ठीक नीचे मैदान से 25 गज नीचे था। कॉर्नरबैक राशद फेंटन तंग कवरेज में वास्तव में एक अच्छा खेल बनाता है, और हिगिंस को कभी भी इस पर हाथ नहीं मिलता है।

दूसरा-हमेशा-हमेशा तीसरा-हमेशा बन गया है। इस पल के बारे में सोचो। इस बारे में सोचें कि आप टेलर के बारे में क्या जानते थे। इस बारे में सोचें कि आप बंगालियों के बारे में क्या जानते थे। यह पैट्रिक फ्रीकिन महोम्स है जो तीन टाइमआउट के साथ किनारे पर गर्म हो रहा है और गेम जीतने वाली ड्राइव का नेतृत्व करने के लिए तीन मिनट से अधिक समय बचा है।

सबसे खराब स्थिति में, आपको महोम्स को ओवरटाइम के लिए मजबूर करने के लिए एक फील्ड गोल के लिए ड्राइव करना होगा। वे संभवत: बिना लीड के गेंद को वापस नहीं सौंप सकते। खेल समाप्त हो गया है यदि महोम्स इसे टाई गेम में प्राप्त करता है, खासकर तीन मिनट से अधिक शेष के साथ।

टेलर की आक्रामकता - या उसके अभाव - एक प्ले-कॉलर के रूप में इस वर्ष काफी चर्चा में रही है। कई बार, उसने गलतियों को बड़ी भूलों में बदलने की कोशिश नहीं की है। उन्होंने इसे एक झटके में पूरा करने की कोशिश नहीं की। इस श्रृंखला में, उन्होंने बैक-टू-बैक नाटकों पर एक होल्डिंग पेनल्टी और एक बोरी देखी है; एनएफएल में दो और आम तौर पर विनाशकारी ड्राइव-हत्या की घटनाएं नहीं हैं।

यह जानते हुए, और स्थिति को जानते हुए, क्या कोई ब्रह्मांड है जहां टेलर यह सुनिश्चित नहीं करता है कि मैकफर्सन को आठ या नौ गज और तीन अंक लेने पर उसका अपराध ठीक हो जाए? हम पता लगाने वाले थे।

प्ले 4: थर्ड-एंड-27 चीफ्स 41-यार्ड लाइन पर

जब बंगालियों को एक हमले का एहसास होता है, तो वे आमतौर पर अपनी आक्रामक लाइन की मदद के लिए तैयार होते हैं। CJ Uzomah और Samaje Perine बैकफ़ील्ड में हैं, प्रत्येक शॉटगन में बुरो से सटे हुए हैं। प्रमुख बंगाल के सात अवरोधकों से मिलने के लिए सात रश भेजते हैं, जिसका अर्थ है दो बातें। एक, गेंद को जल्दी आउट करना होता है। दो, बंगाल के पास गेंद को पकड़ने के लिए केवल तीन विकल्प हैं।

क्या टेलर ने बुरो को शॉर्ट थ्रो करने के लिए एक हॉट रीड लागू किया? नहीं। उसके तीन रिसीवरों में से कोई भी छोटे मार्ग पर नहीं चला। वे सभी पहले-डाउन मार्कर की ओर गहराई तक गए। टेलर फील्ड गोल के लिए नहीं खेल रहा है। वह फर्स्ट डाउन के लिए खेल रहा है।

और अगर चेस की तरफ नहीं तो गेंद और कहां जाएगी?

"हर कोई उस मेम को जानता है," बुरो ने खेल के बाद मीडिया के सदस्यों से कहा। "F-it, Ja'Marr वहाँ कहीं नीचे है, मैं इसे उसके ऊपर फेंक दूंगा, वह एक नाटक करने वाला है।"

जैसे उसने चार नाटक पहले किए थे, चेस एक असहाय वार्ड के खिलाफ सीढ़ी पर चढ़ गया और तीसरे और 27 को 30-यार्ड पहले डाउन रूपांतरण में बदल दिया।

इस नाटक से पहले, मैंने देखा कि बेंगल्स शक्तिशाली प्रमुखों के साथ तालमेल बिठाते हैं, जिसका मुख्य कारण चेस की शानदार आउटिंग और टेलर की स्पैग्नुओलो की रक्षा पर हमला करने की अथक इच्छा थी। मुझे पहले से ही ऐसा लग रहा था कि उन्होंने साबित कर दिया है कि वे उसी में हैंसुपर बोलसिर्फ इस स्थिति में रहने के लिए बातचीत, चाहे खेल कैसे भी समाप्त हुआ।

और फिर भी, जब दूसरा और हमेशा के लिए तीसरा और हमेशा के लिए बन गया, तो मेरे दिमाग में कोई संदेह नहीं था कि प्रमुख खेल जीतने वाले थे; चाहे वह नियमन में हो या ओवरटाइम में।

ऐसा कोई तरीका नहीं था जिससे मैं आश्वस्त हो सकता था कि टेलर उस दूरी के एक तिहाई नीचे को परिवर्तित करने का विकल्प चुन लेगा, जब उसके अपराध को दो झटके और लगातार तीन नाटकों पर एक गहरी अपूर्णता का सामना करना पड़ा। मैं पूरी तरह से डंप ऑफ की उम्मीद कर रहा था। एक स्क्रीन। पकड़ने की क्षमता के बाद गज के साथ कुछ जल्दी। बंगालियों को इस मुकाम तक जितनी भी सफलता मिली थी, उसके बावजूद मेरे भीतर पारंपरिकता की भावना पहले से कहीं ज्यादा मजबूत थी।

और मैं कभी भी अधिक आश्चर्यजनक रूप से आश्चर्यचकित नहीं हुआ हूं।

चेज़ और बुरो खेल के निर्विवाद सितारे थे, और पिछले 24 घंटों के भीतर ही उनकी किंवदंतियाँ बहुत बढ़ गई हैं। उनके पुनर्मिलन ने इस टीम की पहचान को पूरी तरह से बदल दिया है, इस फ्रैंचाइज़ी ने उन तरीकों से संचालित किया है जो प्रतिबिंबित करते हैं कि कई प्रशंसकों ने उनके प्ले-कॉलिंग को रूढ़िवादी के रूप में वर्णित किया है। यह केवल उचित है कि खेल का उनका अंतिम संबंध एक महत्वपूर्ण दिन से ऐसा प्रभाव छोड़ेगा।

"हम जानते थे कि हमें एक टचडाउन स्कोर करना होगा," बुरो ने कहा। "आप लोग दूसरे किनारे [महोम्स] के लड़के को जानते हैं। हमें उस गेंद को पंच करना था। हम अंत में कॉल के साथ थोड़ा भाग्यशाली रहे, लेकिन हम दो साल से बदकिस्मत हैं, हम अपनी तरफ से थोड़ा भाग्य लेंगे। ”

30-यार्ड का खेल अंततः बजर पर गेम-विजेता चिप शॉट को मारने के लिए अपराध की ओर ले जाएगा। वे एंडी रीड के सभी टाइमआउट का उपयोग करने में कामयाब रहे और महोम्स को पूरे छह मिनट के लिए मैदान से बाहर रखा। और उन्होंने बंगाल फुटबॉल के पिछले 12 वर्षों में गलतियों की उस श्रृंखला को सबसे लंबे समय तक तीसरे डाउन रूपांतरण में बदले बिना ऐसा नहीं किया होता।

यह वही था जो हमारे अपने एंथनी कोसेन्ज़ा और मैंने खेल में आगे बढ़ने के बारे में बात की थी। अगर बेंगलों को जीतना है, तो उन्हें बुरो पर ऑल-इन जाना होगा, जब यह मायने रखता है, चाहे स्थिति का आराम स्तर कोई भी हो।

पॉल ब्राउन के निधन से पहले के बाद से बंगालियों ने अभी की तुलना में अधिक वैध महसूस नहीं किया है। यह आश्चर्यजनक है कि हम इतनी जल्दी इस मुकाम पर पहुंच गए हैं, लेकिन आप इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि यह खेल संगठन के लिए कितना मायने रखता है।

घटनाओं के उस क्रम से खेल कई अलग-अलग तरीकों से जा सकता था। प्रतिद्वंद्वी के बावजूद, नाटकों के बावजूद जो अभी हुआ, सब कुछ के बावजूद, ज़ैक टेलर ने जीतना चुना। और जब वह रोस्टर के इस कैलिबर के कोच होते हैं, तो जीत अब एक उचित उम्मीद बन गई है, चाहे विपक्ष या स्थिति कोई भी हो।