unitdescriptioninlists

unitdescriptioninlists बेंगल्स "हू डे ?!" जप इतिहास और पृष्ठभूमि - सिंसी जंगल - ritikaunitdescriptioninlists बेंगल्स "हू डे ?!" जप इतिहास और पृष्ठभूमि - सिंसी जंगल - ritikaunitdescriptioninlists बेंगल्स "हू डे ?!" जप इतिहास और पृष्ठभूमि - सिंसी जंगल - ritikaunitdescriptioninlists बेंगल्स "हू डे ?!" जप इतिहास और पृष्ठभूमि - सिंसी जंगल - ritikaunitdescriptioninlists बेंगल्स "हू डे ?!" जप इतिहास और पृष्ठभूमि - सिंसी जंगल - ritika

के तहत दायर:

"हू डे ?!" कहाँ था से आते हैं?

कभी आपने सोचा है कि बेंगल्स कैचफ्रेज़ का जन्म कैसे हुआ?

इयान जॉनसन / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा गेटी इमेज के माध्यम से फोटो

"कौन डे?" ऐसा कुछ है जिसे आप अक्सर सुनने जा रहे हैंसिनसिनाटी बेंगल्सकी ओर जानासुपर बोल 56, लेकिन यह कहाँ से आया? वाक्यांश पुराने रिवरफ्रंट स्टेडियम के दिनों का है और एक ऐतिहासिक सिनसिनाटी व्यवसाय से लिया गया है।

हुडपोहल बीयर कंपनी 1885 से सिनसिनाटी बीयर उद्योग में एक प्रमुख स्थान रहा है, बहुत पहले से ही बेंगल्स शहर के लिए एक विचार थे। Hudepohl पहले भी सिनसिनाटी के आसपास रहा हैरेड्सशहर में थे, जो सोचने के लिए पागल है, क्योंकि रेड्स पहली संगठित पेशेवर बेसबॉल टीम है जो कभी भी मौजूद है।

एक ऐतिहासिक शराब बनाने वाले के रूप में, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि प्रशंसकों ने सैकड़ों साल अपने उत्पादों का आनंद लेते हुए बिताए हैं क्योंकि वे अपने गृहनगर फुटबॉल टीम को खुश करते हैं। जैसे ही फ्रैंचाइज़ी उठी और चल रही थी, हूडेपोहल को स्टेडियम में खेल के दौरान बियर विक्रेताओं द्वारा बेचा गया था। यदि आप किसी पेशेवर खेल आयोजन में गए हैं, तो आप जानते हैं कि बीयर विक्रेता शोर ला सकते हैं। बीयर का विज्ञापन करते समय उन्हें "हुडी" चिल्लाते हुए सुना जाएगा और कभी-कभार "हुडे" भी सुना जाएगा।


यहां देखें बेंगल्स बनाम राम्स ऑड्स . फिरसुपर बाउल टिकट यहां खरीदें . और सुनिश्चित करेंFOCO . पर नवीनतम बेंगल्स संग्रहणीय देखें.


जैसे-जैसे समय बीतता गया, वह पकड़ में आने लगा। 1981 के सीज़न में, बेंगल्स ने फ्रैंचाइज़ इतिहास में अपना पहला प्लेऑफ़ गेम जीता, जिससे उनका पहला सुपर बाउल बना। "ह्यूडे" मंत्र तेजी से विकसित हुआ और टीम और सिनसिनाटी शहर में शामिल हो गया।

1988 के सुपर बाउल रन के लिए, हुडपोहल ने कनेक्शन को अपनाया और पूरे सीज़न शेड्यूल सहित स्मारक डिब्बे को पीठ पर रख दिया। वे प्रशंसकों के लिए यादगार संग्रह में बेशकीमती संपत्ति बन गए हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि उनमें से छह खुद हैं:

परिवर्तन पूरा हो गया था। अब, आप लगभग हर दिन मंत्र सुनते हैं:

"कौन डे ?! कौन डे?! कौन डे सोचता है कि उन्हें बेंगल्स हरा देगा? कोई नहीं! ” खेल से पहले और टचडाउन के बाद पॉल ब्राउन स्टेडियम में जोर से खेलता है। शर्ट, टोपी और जैकेट के चारों ओर वाक्यांश है।

वास्तव में, यह उन प्रशंसकों के लिए एक अभिवादन बन गया है जो एक दूसरे को नहीं जानते होंगे। क्षेत्र में एक खेल दिवस पर एक किराने की दुकान की यात्रा आमतौर पर एक अच्छा उदाहरण है। जैसे-जैसे प्रशंसक अपने खेल दिवस के प्रसार के लिए सामान इकट्ठा करते हैं, यह "हू डे?" देना लगभग अनिवार्य लगता है। नारंगी और काले रंग के कपड़े पहनने वाले साथी दुकानदारों को।

के साथ एक दोस्ताना संबंध भी हैन्यू ऑरलियन्स संन्यासी प्रशंसक आधार न्यू ऑरलियन्स में, प्रशंसक "हू डाट? वो कौन? कौन डाट 'डेम सेंट्स' को हराएगा। इसी तरह के मंत्रों से बहुत कुछ बनाया गया है और आप पहले किस पंखे से पूछते हैं, इसके आधार पर एक ने दूसरे से मंत्र चुरा लिया। यदि आप तकनीकी प्राप्त करना चाहते हैं, तो 1981 में रिवरफ्रंट स्टेडियम के माध्यम से "हू डे" गूंजने लगा और हालांकि न्यू ऑरलियन्स क्षेत्र में "हू डाट" एक पुरानी कहावत थी, सेंट्स फैनबेस ने इसे 1983 सीज़न तक नहीं अपनाया। हम सभी बंगाल के प्रशंसक यह जानकर गर्व महसूस करते हैं कि हाल ही में दिवंगत संन्यासी कोच सीन पेटन क्या सोच सकते हैं, इसके बावजूद हमारा पहला था।

यहां हम चार दशक बाद हैं और वे दो शब्द उन्हीं भावनाओं का पर्याय हैं जो सिनसिनाटी में शुरू हुई थीं। एक अविश्वसनीय सुपर बाउल रन, एक सक्रिय प्रशंसक आधार और एक प्रसिद्ध सिनसिनाटी शराब बनाने वाला जो सैकड़ों वर्षों से है।

जैसा कि बेंगल्स हमेशा डराने वाले एरोहेड स्टेडियम में गए और के खिलाफ 18 अंकों की कमी पर काबू पा लियाकैनसस सिटी चीफ्स , बहरी भीड़ उतनी डरावनी नहीं थी जितनी कुछ लोगों ने उम्मीद की थी। बेंगल्स के प्रशंसकों ने अपनी टीम को जड़ से उखाड़ने के लिए जितना संभव हो सके उतना जोर से दिखाया।

आपने अपने टेलीविज़न पर जो मंत्र सुने, उन्हें प्राप्त हुआलैमर हंट ट्रॉफी ? "कौन डे ?!" बेशक।