निर्देशिका

निर्देशिकाएंड्रयू व्हिटवर्थ ने माइक ब्राउन को 2015 के पत्र के माध्यम से बेंगल्स छोड़ने की धमकी दी - सिन्सी जंगल - ritikaनिर्देशिकाएंड्रयू व्हिटवर्थ ने माइक ब्राउन को 2015 के पत्र के माध्यम से बेंगल्स छोड़ने की धमकी दी - सिन्सी जंगल - ritikaनिर्देशिकाएंड्रयू व्हिटवर्थ ने माइक ब्राउन को 2015 के पत्र के माध्यम से बेंगल्स छोड़ने की धमकी दी - सिन्सी जंगल - ritikaनिर्देशिकाएंड्रयू व्हिटवर्थ ने माइक ब्राउन को 2015 के पत्र के माध्यम से बेंगल्स छोड़ने की धमकी दी - सिन्सी जंगल - ritikaनिर्देशिकाएंड्रयू व्हिटवर्थ ने माइक ब्राउन को 2015 के पत्र के माध्यम से बेंगल्स छोड़ने की धमकी दी - सिन्सी जंगल - ritika

के तहत दायर:

एंड्रयू व्हिटवर्थ ने माइक ब्राउन को 2015 के पत्र के माध्यम से बेंगल्स छोड़ने की धमकी दी

व्हिटवर्थ के बेंगल्स करियर की एक और परत।

डेविड बेकर / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

2015 सीज़न तक जाने वाले ऑफ़सीज़न में, एंड्रयू व्हिटवर्थ को से आश्वासन चाहिए थासिनसिनाटी बेंगल्स.

उन्होंने प्रबंधन को इस तरह की चिंता व्यक्त की जिसके कारणएनएफएल ड्राफ्ट, जैसा कि उन्होंने समझायाधुरी पॉडकास्ट, और बदले में उन्हें जो मिला वह टीम थी जो एनएफएल ड्राफ्ट के पहले दो राउंड में दो आक्रामक टैकल (सेड्रिक ओगबुही, जेक फिशर) का मसौदा तैयार कर रही थी।

व्हाटवर्थ, जो अपने अनुबंध के अंतिम वर्ष में प्रवेश कर रहा था, खुश नहीं था, लेकिन उसने भी स्थिति को खराब नहीं किया। इसके बजाय, उन्होंने कागज पर कलम रख दी और सीजन की शुरुआत के दौरान टीम के मालिक माइक ब्राउन को एक पत्र लिखा।

"अगले साल [2015] के मध्य सीज़न के बारे में, मैंने माइक ब्राउन को एक पत्र लिखा, और मैंने कहा, देखो, मैं एक ऐसे बिंदु पर पहुँच गया हूँ जहाँ मैं निराश हूँ। हम अपने सीज़न की शानदार शुरुआत कर रहे हैं और केवल एक चीज जिसके बारे में मैं सोच सकता हूं, वह यह है कि 10 साल तक मैंने वही किया है जो मैंने आपके लिए किया है, आपको जिस नेता की जरूरत है और एक कप्तान और यह सब सामान, और अब मैं उस बिंदु पर हूं जहां मैं आपसे सही व्यवहार करने के लिए भीख मांग रहा हूं। आपके पास अपने द्वारा लिए गए निर्णय को लेने का विकल्प है। लेकिन मेरे पास विकल्प है और मेरी पसंद है, हमारे अलविदा सप्ताह में, मैंने आपको अपने अनुबंध के एक यथानुपात हिस्से का भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसा कमाया होगा। और मैं चला जाता हूं और मुझे इस बारे में अब और सोचने की जरूरत नहीं है। या आप सही काम कर सकते हैं और मेरी देखभाल वैसे ही कर सकते हैं जैसे आपको करना चाहिए। ”

व्हिटवर्थ का पत्र ब्राउन के लिए सिर्फ एक दलील से ज्यादा था, यह पूरी तरह से छोड़ने का खतरा था। और वह खतरा है जिसने उन्हें उस सीज़न के दौरान हस्ताक्षरित एक साल का विस्तार दिया।

"और मूल रूप से मेरे पत्र के लिए उनकी प्रतिक्रिया थी, यहां उस संख्या के लिए एक साल का विस्तार है जिसके लिए आपने अपने पिछले विस्तार पर हस्ताक्षर किए हैं और यदि आप इसे चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि आप सही हैं और आप उस अवसर के लायक हैं। तो मुझे एक मिनट लगा। और मैं उसके पास वापस गया और मैंने उसका सम्मान किया। वह मेरे साथ सामने से ईमानदार थे। और फिर उसके लिए वह स्वीकार करने को तैयार था, जैसा कि आप जानते हैं, मैंने शायद इसे सबसे अच्छे तरीके से नहीं संभाला और आप निश्चित रूप से उस अवसर के लायक हैं। और इसलिए मैंने एक साल के विस्तार पर हस्ताक्षर किए, मुख्यतः क्योंकि मेरे परिवार को इसकी आवश्यकता थी और यह हमारे लिए सबसे अच्छा था। और इसलिए मैंने किया। ”

यह सोचना बेमानी है कि 2015 तक बेंगल्स की 8-0 की शुरुआत के बीच, उनके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक और उनका सबसे बड़ा नेता टीम छोड़ने की योजना बना रहा था। लेकिन व्हिटवर्थ इस स्थिति से कितना परेशान था। उस समय, 33 वर्षीय लेफ्ट टैकल 2014 में प्रो फुटबॉल फोकस के अनुसार अपने उच्चतम श्रेणी के सीज़न से बाहर आ रहा था, लेकिन फ्रंट ऑफिस को वास्तव में विश्वास था कि वह उन्हें 2015 से आगे कोई और मूल्य प्रदान नहीं करने जा रहा है।

व्हिटवर्थ की मांगों को मानने से पहले वे उस वर्ष के अक्टूबर तक नहीं पहुंचे; आपको लगता होगा कि उन्होंने महसूस किया कि वे कितने गलत थे।

लेकिन 2017 में उस अनुबंध की अवधि समाप्त होने के बाद वे अंततः अपनी बंदूकों पर टिके रहे। व्हिटवर्थ ने पर चले गएलॉस एंजिल्स रामसो, और ओगबुही और फिशर ने जल्दी ही साबित कर दिया कि वे उसे बदलने की चुनौती के लिए तैयार नहीं थे।

व्हिटवर्थ के लिए बहुत सम्मान जाता है जिस तरह से उन्होंने उस स्थिति को संभाला जब वह इसे बदतर बनाने के अपने अधिकार में थे, और अपनी बात के लिए, ब्राउन व्हिटवर्थ को एक और साल देने के लिए कम से कम कुछ श्रेय का हकदार है। भविष्य के हॉल ऑफ फेम टैकल के साथ स्थिति कभी भी सही नहीं होगी, लेकिन इस सिल्वर लाइनिंग से प्रशंसकों के लिए चीजें थोड़ी आसान हो जानी चाहिए।