एकबिलियनस्वप्नोंमेंसेककरें

एकबिलियनस्वप्नोंमेंसेककरेंबेंगल्स के मौजूदा लाइनबैकर्स और सुधार के क्षेत्रों पर प्रसिद्ध रेगी विलियम्स - सिन्सी जंगल - ritikaएकबिलियनस्वप्नोंमेंसेककरेंबेंगल्स के मौजूदा लाइनबैकर्स और सुधार के क्षेत्रों पर प्रसिद्ध रेगी विलियम्स - सिन्सी जंगल - ritikaएकबिलियनस्वप्नोंमेंसेककरेंबेंगल्स के मौजूदा लाइनबैकर्स और सुधार के क्षेत्रों पर प्रसिद्ध रेगी विलियम्स - सिन्सी जंगल - ritikaएकबिलियनस्वप्नोंमेंसेककरेंबेंगल्स के मौजूदा लाइनबैकर्स और सुधार के क्षेत्रों पर प्रसिद्ध रेगी विलियम्स - सिन्सी जंगल - ritikaएकबिलियनस्वप्नोंमेंसेककरेंबेंगल्स के मौजूदा लाइनबैकर्स और सुधार के क्षेत्रों पर प्रसिद्ध रेगी विलियम्स - सिन्सी जंगल - ritika

के तहत दायर:

बेंगल्स के मौजूदा लाइनबैकर्स और सुधार के क्षेत्रों पर प्रसिद्ध रेगी विलियम्स

सुपर बाउल XVI और सुपर बाउल XXIII दोनों में खेलने वाले हॉल ऑफ़ फ़ेम-कैलिबर लाइनबैकर ने हमसे फ़ुटबॉल से लेकर डायना रॉस तक हर चीज़ के बारे में बात की।

फोकस ऑन स्पोर्ट/गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

रिंग ऑफ ऑनर के उम्मीदवारों में से एक रेगी विलियम्स हैं, जिन्होंने 1976 से 1989 तक बंगाल के लिए लाइनबैकर की भूमिका निभाई, जिसमें दोनों शामिल हैंसुपर बोलउस समय सीमा में एस।

विलियम्स फ्रैंचाइज़ इतिहास में सबसे विपुल लाइनबैकर हैं, फ्रैंचाइज़ी इतिहास (23) और सबसे बोरी (62.5), इंटरसेप्शन (16) और एक लाइनबैकर द्वारा टैकल करने के लिए रिकॉर्ड्स रखते हैं।

लेकिन वह मैदान पर खेलने से कहीं ज्यादा दिलचस्प है। न केवल वह वाल्टर पेटन मैन ऑफ द ईयर (1986), बायरन व्हाइट ह्यूमैनिटेरियन ऑफ द ईयर (1985), और स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड को-स्पोर्ट्समैन ऑफ द ईयर (1987) थे, लेकिन विलियम्स राजनीतिक पद धारण करने वाले एकमात्र पेशेवर एथलीट हैं।सक्रिय रहते हुए . उन्होंने लीग में अपने पिछले दो वर्षों में सिनसिनाटी सिटी काउंसिल में सेवा की। इसके बाद उन्होंने डिज्नी के वाइड वर्ल्ड ऑफ स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के निर्माण का निरीक्षण किया।

हमें हाल ही में इस अद्भुत व्यक्ति के साथ चैट करने का मौका मिला। आप नीचे साक्षात्कार देख सकते हैं:

इन विषयों पर साक्षात्कार के कुछ उद्धरण यहां दिए गए हैं:

बंगाल के मौजूदा लाइनबैकर्स

[जर्मेन प्रैट और लोगन विल्सन] दोनों ही बेहतरीन टैकलर हैं। वे स्मार्ट खिलाड़ी हैं। वे अच्छा सोचते हैं। वे अच्छी तरह से अनुमान लगाते हैं। तुम्हें पता है, चोटें खेल का हिस्सा हैं, लेकिन लोगान कंधे की चोट के कारण अच्छा खेल रहे थे। जर्मेन प्रैट लगातार खेले। मैं उनके खेलने और बेहतर होने का इंतजार कर रहा हूं। और क्वार्टरबैक पर दबाव डालने की उस क्षमता को जोड़ना एक ऐसी चीज है जिससे पूरे डिफेंस को फायदा होगा और उनके करियर में से किसी एक को फायदा होगा।

बंगालियों द्वारा उसका मसौदा कैसे तैयार किया गया?

डलास काउबॉय मुझसे झूठ बोला। उन्होंने मुझे बताया कि मुझे पहले दौर में ड्राफ्ट किया जाएगा। और जब तक मैं तीसरे दौर में था, तब तक मैं व्यक्तिगत रूप से हताश था। मुझे पहले दौर में टोरंटो अर्गोनॉट्स द्वारा तैयार किया गया था। और इसलिए जब बंगालियों ने आखिरकार मुझे चुना, तो मैं पहले कभी सिनसिनाटी नहीं गया था। मैंने वास्तव में उन्हें खेलते हुए कभी नहीं देखा था, भले ही वे आसपास रहे हों। अब, मैं इतना उत्साहित था कि उन्होंने मुझे ड्राफ्ट किया। और फिर अपने पहले दिन मैं धोखेबाज़ शिविर में था, मेरी मुलाकात माइक ब्राउन से हुई। हमने साथ में एक तस्वीर ली। और उस समय से, मैं माइक ब्राउन को मुझ पर गर्व करना चाहता था ... उन्होंने वर्षों बाद व्यक्त किया कि वह किसी अन्य महाप्रबंधक की तुलना में मेरे बारे में डार्टमाउथ में होने के बारे में अधिक जानते हैं, इसलिए उन्होंने मुझे बोर्ड से हटा दिया इससे पहले कि कोई और कर सके।

एक पार्षद और समर्थक फुटबॉल खिलाड़ी होने के नाते

सैम वाइचे और माइक ब्राउन दोनों ने मुझे बुधवार को याद करने की अनुमति दी, जो कि सप्ताह के प्रतिद्वंद्वी की तैयारी में एक बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है, क्योंकि वह तब होता है जब आप अपना बचाव स्थापित करते हैं। लेकिन वह भी नगर परिषद दिवस था। तो आप निश्चित रूप से [मिस] नहीं कर सके। मैं दिन की छुट्टी के दौरान नगर परिषद गया, जो कि मंगलवार था। और सोमवार को, मैं सुबह व्यायाम करता और फिर दोपहर में नगर परिषद जाता। लेकिन मुझे लगता है कि यह वास्तव में सभी की नाव चला गया। सब ठीक हो गए। अगर कोई एक ही समय में दो काम कर रहा है, तो मेरी टीम के साथी वास्तव में उस एक काम में अतिरिक्त समय लगा रहे थे।"

यदि आप सोच रहे हैं, विलियम्स एक तारकीय खिलाड़ी बने रहे, उन दो वर्षों में उन्होंने सेवानिवृत्ति से ठीक पहले काउंसिलमैन के रूप में कार्य किया, यहां तक ​​​​कि सुपर बाउल XXIII में टीम का नेतृत्व किया और जो मोंटाना को बर्खास्त कर दिया।

फ्रेंचाइजी के लिए उनका प्यार

मैं पॉल ब्राउन के निधन के बाद उनके लिए पैलबियरर्स में से एक होने का अवसर संजोता हूं और संजोता हूं। यह उन चीजों में से एक था जो अनियोजित थी। मैं अंतिम संस्कार में अघोषित रूप से दिखा। लेकिन अल हाइन्स, जो उस समय बिजनेस मैनेजर थे, साइन इन करने के दौरान मेरे पास आए और मुझसे पूछा कि क्या मैं ऐसा करूंगा। यह इतना बड़ा सम्मान था। इसलिए मैं ब्राउन परिवार और सिनसिनाटी शहर में वे जो प्यार ला रहे हैं, उसका मैं बहुत समर्थन करता हूं।

सुपर बाउल जीतने के लिए टीम को क्या चाहिए

हम देखेंगे कि ये आक्रामक लाइनमैन कितने अच्छे हैंसिनसिनाटी बेंगल्स . मुझे उम्मीद है कि वे सभी उनकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। और अगर वे ऐसा करते हैं, तो उन्होंने चैंपियनशिप टीम की सबसे बड़ी खामी को ठीक कर दिया होगा जिसने चैंपियनशिप नहीं जीती थी। यदि जो बुरो के पास मैदान को देखने के लिए अधिक समय था, अगर उन्हें अपनी दौड़ने वाली पीठ के लिए और अधिक छेद खोलने का अवसर मिला, तो वे निश्चित रूप से और भी अधिक शक्तिशाली अपराध हो सकते हैं। केवल एक चीज जो मैं देखता हूं कि उन्हें जरूरत है, आक्रामक लाइनमैन के ऊपर, जो उन्होंने पहले ही जोड़ लिया है, वह है जो एक बर्खास्त खतरा है, कोई ऐसा व्यक्ति जिसे दूसरी टीम को खाते में अपनी आक्रामक गेम योजना को लगभग बदलना होगा, वह कर सकता है एक रक्षात्मक रेखा या रक्षा अंत हो। यह एक बाहरी लाइनबैकर हो सकता है, यह कोई और हो सकता है, लेकिन उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होती है जो उनके द्वारा खेले गए प्रत्येक टीम के आक्रामक समन्वयक को बुरे सपने का कारण बनता है ... वास्तव में ब्लिट्ज पैकेज का डर रखने के लिए, ब्लिट्ज पैकेज जो भी हो, या अपने मानक बचाव में एक रक्षात्मक लाइनमैन रखने के लिए, जो समय और समय फिर से क्वार्टरबैक की गर्दन को नीचे कर रहा है, यह निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जो चैंपियनशिप टीमों के पास है। लॉस एंजिल्स रामसोइसमें कोई शक नहीं कि यह उनके खेल का एक बड़ा हिस्सा था।

कौन से बंगाल हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल होने के लायक हैं?

केन रिले निश्चित रूप से हॉल ऑफ फ़ेम में रहने के योग्य हैं। उनके 65 इंटरसेप्शन कई कॉर्नरबैक से कहीं अधिक हैं जो पहले से ही हॉल ऑफ फेम में हैं। केन एंडरसन 80 के दशक की शुरुआत के प्रमुख क्वार्टरबैक में से एक थे। उनका पूर्णता प्रतिशत अब तक के सर्वश्रेष्ठ में से एक है। इसहाक कर्टिस एक सफल व्यापक रिसीवर था। वह उस तरह का व्यापक रिसीवर था जिसने एंडज़ोन का विस्तार किया, जिसने वास्तव में आपके पास जो भी रक्षा थी, उसे चुनौती दी, क्योंकि वह आपके द्वारा सही चलने वाला था। उनके पास उस तरह की विश्व स्तरीय गति थी। तो निश्चित रूप से उन तीन व्यक्तियों को हॉल ऑफ फेम में एंथनी मुनोज के साथ शामिल होना होगा। इसलिए मैं हॉल ऑफ फ़ेम में आने वाली किसी भी प्रक्रिया के लिए तत्पर हूं, क्योंकि ऐसा लगता है कि वे और भी अधिक खिलाड़ियों को स्वीकार करने के लिए एक प्रक्रिया के साथ आने जा रहे हैं जिन्हें अतीत में अनदेखा किया गया है। और अगर ऐसा होता है, तो मैं निश्चित रूप से केनी एंडरसन, केन रिले और आइजैक कर्टिस को सिनसिनाटी बेंगल्स के लिए प्रो फुटबॉल हॉल ऑफ फ़ेम में अगले समावेशन के लिए शीर्ष उम्मीदवार के रूप में देखने की उम्मीद करता हूं।

आप भी कर सकते हैंआईट्यून्स पर सुनेंया नीचे दिए गए खिलाड़ी का उपयोग करना:

मतदान

आप कौन से महान बंगालियों का साक्षात्कार आगे देखना चाहेंगे?

  • 28%
    इसहाक कर्टिस
    (192 वोट)
  • 42%
    टिम क्रुमरी
    (287 वोट)
  • 12%
    बूमर एसियासन
    (81 वोट)
  • 14%
    चाड जॉनसन
    (100 वोट)
  • 1%
    अन्य (टिप्पणियों में छोड़ें)
    (8 वोट)
कुल 668 वोटअभी मतदान करें