साझाचैटडाउनलोड

साझाचैटडाउनलोडकेविन ह्यूबर ने बेंगल्स लौटने के लिए प्रतीक्षा करने के अपने निर्णय के बारे में बात की - सिंसी जंगल - ritikaसाझाचैटडाउनलोडकेविन ह्यूबर ने बेंगल्स लौटने के लिए प्रतीक्षा करने के अपने निर्णय के बारे में बात की - सिंसी जंगल - ritikaसाझाचैटडाउनलोडकेविन ह्यूबर ने बेंगल्स लौटने के लिए प्रतीक्षा करने के अपने निर्णय के बारे में बात की - सिंसी जंगल - ritikaसाझाचैटडाउनलोडकेविन ह्यूबर ने बेंगल्स लौटने के लिए प्रतीक्षा करने के अपने निर्णय के बारे में बात की - सिंसी जंगल - ritikaसाझाचैटडाउनलोडकेविन ह्यूबर ने बेंगल्स लौटने के लिए प्रतीक्षा करने के अपने निर्णय के बारे में बात की - सिंसी जंगल - ritika

के तहत दायर:

केविन ह्यूबर ने बेंगल्स लौटने के लिए प्रतीक्षा करने के अपने निर्णय के बारे में बात की

फ़ुटबॉल के व्यावसायिक पक्ष ने आसानी से उनके निर्णय का नेतृत्व किया।

एमिली चिन / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

सिनसिनाटी बेंगल्स जब वे बाहर गए और 2009 में केविन ह्यूबर को वापस ले लिया तो एक प्रशंसक पसंदीदा पंटर हासिल किया। ह्यूबर सिनसिनाटी विश्वविद्यालय से बेंगल्स गए। वह लंबे स्नैपर क्लार्क हैरिस के साथ टीम में सबसे लंबे समय तक रहने वाले बेंगलों में से एक है - और टीम के पंटर होने से पहले जीवन को याद रखना मुश्किल है।

ह्यूबर इस तथ्य से अंधी नहीं है कि एनएफएल एक ऐसी जगह नहीं है जहां एक टीम के साथ आपका इतिहास आपकी नौकरी की सुरक्षा का निर्धारण करेगा। वह 2021 सीज़न के बाद एक मुफ्त एजेंट बन गया, और सिनसिनाटी के साथ फिर से साइन नहीं किया जब तक कि टीमें ओटीए के लिए तैयार नहीं हो रही थीं। ह्यूबर के लिए कारण एक सरल था।

"यह जानना कि यह सामान्य से अधिक पंट भारी आने वाला वर्ग था। मैं गूंगा नहीं हूं। मुझे पता है कि मैं अगले 60 वर्षों तक पंटर नहीं बनने जा रहा हूं। यह होने जा रहा है जहां किसी बिंदु पर मैं पंटर नहीं हूं, "ह्यूबर ने बेंगल्स बूथ पॉडकास्ट पर कहा . "मैं वापस बैठना चाहता था और देखना चाहता था कि मसौदे में क्या हुआ क्योंकि अगर उन्होंने एक मसौदा तैयार किया तो मुझे पूरी तरह से मिल गया। यह उस नौकरी का एक हिस्सा है जिसमें हम रहते हैं... जब मुझे ड्राफ्ट मिला तो उन्होंने टीम के अन्य लोगों को काट दिया, इसलिए मैं खुद को ऐसी स्थिति में नहीं रखना चाहता था, जहां अगर वे किसी को ड्राफ्ट करते तो मैं लगभग फंस जाता।

एनएफएल में एक पंटर या किकर का जीवन कई मायनों में अन्य पदों से अलग है, लेकिन वे बदले जाने योग्य भी नहीं हैं, और ह्यूबर को यह जानने में काफी समय हो गया है।

करियर के नजरिए से वह बिल्कुल सही हैं। इससे पहले ऑफसीज़न में बेंगल्स के साथ फिर से हस्ताक्षर करने से उन्हें कुछ हासिल नहीं हुआ होता। यह सब उसे एक ऐसी टीम के लिए प्रतिबद्ध था जो पंटर को एक जरूरत के रूप में देख सकती है। फिर अगर उन्होंने एक पंटर का मसौदा तैयार किया होता, तो उसके पास एक प्रतियोगिता होने की संभावना होती जो उसके खिलाफ भारी होती।

इस तरह, उन्होंने अपने विकल्पों को खुला रखा - अगर सिनसिनाटी ने अंततः एक पंटर पर ड्राफ्ट पिक का उपयोग करने का फैसला किया - एनएफएल में कहीं और विकल्पों का पता लगाने के लिए।

ह्यूबर अभी भी इस ऑफ सीजन में ड्रू क्रिसमैन से जूझ रहे होंगे। पिछले सीज़न के अनड्राफ्ट धोखेबाज़ ने टीम के अभ्यास दस्ते में कई बार काम किया था, और ऐसा लगता है कि वे उसे एक अंतिम प्रतिस्थापन के रूप में देखते हैं। ऐसा लगता है कि ह्यूबर इसके साथ कम से कम सहज हैं।